'हिमधारा' हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स का मंच

आम बात

2.11.141पाठकों के सुझाव और विचार

आम बात
 
प्रेस रिपोर्टर: दीपक "कुल्लुवी"
 
img_20141030_094525.jpg
देहली की बसों में जेब काटने,चैन खींचने और चोरी की घटनाएँ आम हैं डी० डी०ए० फ्लैट्स कालकाजी से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वाली नारंगी रंग की बस नंबर429 में गोविन्दपुरी मैट्रो स्टेशन के पास सुबह 9 बजे के आसपास एक 20 साल की लड़की के बैग से ज़िप खोलकर  किसी ने उसका महंगा मोबाईल चुरा लिया और फरार हो गया इतनी भीड़ के वावजूद किसी को कानो कान ख़बर ही नहीं हुई I

img_20141030_094441.jpg

img_20141030_094330.jpg
पता चलने पर  गोविन्दपुरी मैट्रो स्टेशन के पास बस को रुकाया गया पुलिस मौक़े पर आयी भी कुछ लोगों की तलाशी भी ली गई लेकिन सब बेकार देहली के चोर इतने शरीफ़ नहीं की वारदात के बाद भी घटनास्थल पे ही बिराजमान रहें I ग़लती लड़की की भी है उसे बैग पीठ पे नहीं लटकाना चाहिए था I
Share this article :

+ पाठकों के सुझाव और विचार + 1 पाठकों के सुझाव और विचार

एक टिप्पणी भेजें

हिमधारा हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स की अभिव्‍याक्ति का मंच है।
हिमधारा के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।
हिमधारा में प्रकाशित होने वाली खबरों से हिमधारा का सहमत होना अनिवार्य नहीं है, न ही किसी खबर की जिम्मेदारी लेने के लिए बाध्य हैं।

Materials posted in Himdhara are not moderated, HIMDHARA is not responsible for the views, opinions and content posted by the conrtibutors and readers.