'हिमधारा' हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स का मंच

'मुटियार दिल्ली शहर दी' दीपक कुल्लुवी '(व्यूरो चीफ दिल्ली) न्यूज़ प्लस ऑन लाइन चैनल I

12.12.120 पाठकों के सुझाव और विचार


'मुटियार दिल्ली शहर दी' 


दीपक कुल्लुवी '(व्यूरो चीफ दिल्ली) न्यूज़ प्लस ऑन लाइन चैनल I 





हिमाचल के काँगड़ा से आकर दिल्ली में बसे मशहूर कैमरामैन ,लेखक  एस0 के0 गौतम का बरसों पुराना सपना आखिर  पूर्ण हो गया और उनकी  खूबसूरत एलबम 'मुटियार दिल्ली शहर दी' की शूटिंग शिमला,हिमाचल की हरी भरी वादियों  और दिल्ली में  पूरी हो चुकी है और सम्भावना है 16 दिसंबर को हिमाचल  कल्याण सभा के वार्षिकोत्सव  में रिलीज़ हो जाए कि गायक एस0 के0 गौतम,कर्म राज कर्म ,गीता भरद्वाज,सुमित कुमार  इस एलबम के डायरैक्टर हैं मशहूर 'ऋतुराज'  कलाकार हैं रिंकू अग्रवाल और दिव्य गौतम I इसके  गीत  एस0 के0 गौतम नें लिखे हैं  इस एलबम   में हिरोइन का रोल इनकी बेटी दिव्य गौतम ही निभा रही है इनका बेटा  दीपांशु  भी गायक है I
Add caption




इस एलबम का गीत संगीत लजवाव  है और फिल्माए गए सीन बेहतरीन I  
Share this article :

एक टिप्पणी भेजें

हिमधारा हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स की अभिव्‍याक्ति का मंच है।
हिमधारा के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।
हिमधारा में प्रकाशित होने वाली खबरों से हिमधारा का सहमत होना अनिवार्य नहीं है, न ही किसी खबर की जिम्मेदारी लेने के लिए बाध्य हैं।

Materials posted in Himdhara are not moderated, HIMDHARA is not responsible for the views, opinions and content posted by the conrtibutors and readers.