'हिमधारा' हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स का मंच

बाल मेले का आयोजन

4.9.100 पाठकों के सुझाव और विचार

सर्व शिक्षा अभियान के तहत शिमला शिक्षा खंड में बाल मेले का आयोजन किया गया। प्राथमिक वर्ग में टीएलएम सामग्री के भाषा विषय में रामपुर क्योंथल की प्रियंका और गणित में बालूगंज की हिमांशी ने पहला स्थान हासिल किया। गणित में गवाही के महेश्वर ने दूसरा स्थान हासिल किया। इवीएस में भराड़ी की मोनिका प्रथम और रामपुर क्योंथल की मीनाक्षी दूसरे स्थान पर रही। नारा लेखन में गवाही की दीक्षा प्रथम, पोर्टमोर की पुष्पा द्वितीय और पेंटिंग में बालूगंज के धीरज ने पहला, पोर्टमोर के आकाश ने दूसरा, रीडिंग में पोर्टमोर की सिमरन ने पहला, गवाही की दीक्षा ने दूसरा, राइटिंग में गवाही की हिमानी ने पहला, फागली के हरीश ने दूसरा, कहानी लेखन में गवाही की निकिता ने पहला, फागली के हरीश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
चम्मच दौड़ में गवाही की पूजा प्रथम, रामपुरी की दीपाली द्वितीय, मटका फोड़ में फागली की तमन्ना प्रथम, भराड़ी की मनीषा द्वितीय, थ्री लेग रेस में गवाही की दीपिका और पूजा पहले, फागली की तमन्ना और सपना दूसरे स्थान पर रहीं। विशेष आवश्यकता वाले बच्चों में ५० मीटर दौड़ में मोहित ने पहला, पुनीत ने दूसरा, सौ मीटर दौड़ में मोहित ने पहला, आशीष ने दूसरा, ५० मीटर में ललित ने पहला, सपना ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिया ने पहला स्थान प्राप्त किया।
अपर प्राइमरी वर्ग में टीएलएम में भाषा विषय में लालपानी स्कूल के हंसराज ने पहला, लालपानी के ही अख्तर अली ने दूसरा, गणित में लालपानी स्कूल के भरत भूषण ने पहला, समरहिल स्कूल की नीलम ने दूसरा, विज्ञान में कमलोग की रुचि ने पहला, लालपानी के आशी ने दूसरा, सोशल साइंस में लालपानी के शिवम ने पहला, टुटू की सुमन ठाकुर ने दूसरा, कविता में भौंट की शिवाली ने पहला स्थान, स्टोरी राइटिंग में समर हिल की सुनिधि पटियाल, हरिनगर की पूजा ने पहला, फागली की मीनाक्षी, पोर्टमोर की स्मृति ने दूसरा, नारा लेखन में जाठिया देवी की ज्योति ने पहला और चौड़ा मैदान के अमित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। हिंदी रीडिंग में नीलम पहले, जागा कुमारी दूसरे, इंग्लिश में सौरभ पहले, रेचल दूसरे, हिंदी राइटिंग में सुनिधि पटियाल प्रथम, मीनाक्षी दूसरे, इंग्लिश में रीचा पहले और साक्षी नेगी दूसरे स्थान पर रहीं। चम्मच दौड़ में कविता ठाकुर ने पहला, स्मृति ने दूसरा, थ्री लेग रेस में मोहिनी और रेणुका ने पहला, ज्योति तथा मृति ने दूसरा, मटका फोड़ में स्मृति ने पहला और मोहिनी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Share this article :

एक टिप्पणी भेजें

हिमधारा हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स की अभिव्‍याक्ति का मंच है।
हिमधारा के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।
हिमधारा में प्रकाशित होने वाली खबरों से हिमधारा का सहमत होना अनिवार्य नहीं है, न ही किसी खबर की जिम्मेदारी लेने के लिए बाध्य हैं।

Materials posted in Himdhara are not moderated, HIMDHARA is not responsible for the views, opinions and content posted by the conrtibutors and readers.